Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में OnePlus Nord 2T पर बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं लाभ

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल सभी सदस्यों के लिए लाइव हो गई है। यह सेल 10 अगस्त तक चलेगी। हाल ही में लॉन्च किया गया OnePlus Nord 2T Amazon पर भारी छूट के साथ उपलब्ध है। बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ, OnePlus Nord 2T, जो कि कंपनी की मिड-रेंज ऑफरिंग है, को भारत में 25,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। वनप्लस के अलावा, अमेज़न अन्य लोकप्रिय ब्रांडों जैसे Apple, iQOO और अन्य फोन पर भी भारी डिस्काउंट दे रहा है।

ऐसे खरीदें फ़ोन सस्ते में

OnePlus Nord 2T 8GB और 128GB को अमेज़न पर 28,998 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, अगर आपके पास एसबीआई कार्ड है, तो आपको 2000 रुपये की छूट मिल सकती है। तो इससे कीमत कम होकर 26,998 रुपये हो जाती है। कीमत को और कम करने के लिए, अमेज़ॅन एंड्रॉइड डिवाइसों पर अतिरिक्त 3000 रुपये की छूट दे रहा है, अगर आप अपने पुराने एंड्रॉइड फोन को एक्सचेंज करते हैं। तो उदाहरण के लिए, मेरे पास एक पुराना सैमसंग डिवाइस A50s है, जब मैंने अपने फोन के मूल्य की जांच की, तो यह 6500 रुपये दिखा रहा है।

इस राशि में अतिरिक्त 3000 रुपये की छूट शामिल है। इसलिए अगर मैं अपना पुराना फोन बेच दूं, तो मुझे वनप्लस नॉर्ड 2टी 20,999 रुपये में मिल सकता है। लेकिन छूट का लाभ उठाने के लिए, यहां दो चीजें हैं जिनकी आपको आवश्यकता है, एक एसबीआई क्रेडिट कार्ड है और दूसरा एक पुराना एंड्रॉइड फोन है।

OnePlus Nord 2T के स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। AMOLED पैनल वाले डिस्प्ले में HDR 10+ सर्टिफिकेशन का भी सपोर्ट है, जिससे यूजर्स फोन पर हाई क्वालिटी कंटेंट देख सकेंगे। स्मार्टफोन नए मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट से लैस है, जो कि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। OnePlus Nord 2T में 4,500mAh की बैटरी है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus Nord 2T के कैमरा फीचर्स

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो OnePlus Nord 2T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसे 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल के तृतीयक सेंसर के साथ जोड़ा गया है। आगे की तरफ, स्थिर वीडियो कैप्चर करने के लिए EIS (इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट वाला 32-मेगापिक्सेल कैमरा है।

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम एक नए अपडेट की कर रहा है टेस्टिंग, यहाँ जानिए क्या होगा इसका यूज़र्स पर प्रभाव

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Latest news
Related news