लेटेस्‍ट सॉफ्टवेयर, दमदार डिज़ाइन के साथ लॉन्च हुआ AGM H5 स्मार्टफोन

AGM H5

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी AGM मोबाइल ने अपना नया स्मार्टफोन AGM H5 को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें यह कंपनी मजबूत स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है। यह फ़ोन खास तोर पर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किए जाते है जो आउटडोर एक्टिविटी ज्‍यादा करते हैं। इस समर्टफोने को आप धूल पानी और रफ़ कंडीशन में इस्तेमाल कर सकते हैं आइये जानते हैं इसके कुछ ख़ास फीचर्स

Features Of AGM H5

AGM H5

यह स्मार्टफोन आउट ऑफ़ दी बॉक्स ‘स्टॉक एंड्रॉयड 12′ के साथ आता है। फोन में काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं जो आपको किसी और डिवाइस में नहीं मिलते । फ़ोन के चारों ओर LED RGB लाइटिंग के साथ पावरफुल स्पीकर दिए गए हैं । फोन में 7,000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलती है। फ़ोन के स्क्रीन साइज की बात करे तो इसमें आपको 6.52 इंच का LCD 5 पॉइंट मल्टी-टच डिस्प्ले दिया गया है।

Camera Features Of AGM H5

AGM H5
AGM H5

फ़ोन में कैमरा फीचर्स भी बहुत शानदार दिए गए हैं जिसमे एक 20MP का नाइट विजन कैमरा, 48MP का मेन कैमरा और 20MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फ़ोन में NFC का भी सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है जिसकी शिपिंग 18 अप्रैल से शुरू होगी। वहीं मार्किट में यह फ़ोन अप्रैल महीने से खरीदा के लिए उपलब्ध होगा

लेटेस्‍ट सॉफ्टवेयर से है लेस

AGM H5

इस नए स्मार्टफोन में लेटेस्‍ट सॉफ्टवेयर और सिक्‍योरिटी अपडेट मिलते हैं। फोन की सुरक्षा के लिए इसमें IP68, IP69K और MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन मिलते हैं। आसान भाषा में कहे तो यह स्‍मार्टफोन डेढ़ मीटर ऊंचाई से गिरने पर भी सुरक्षित रहेगा फ़ोन को कुछ नहीं होगा । पानी में डेढ़ मीटर की गहराई तक फ़ोन को 30 मिनट तक कुछ नहीं होगा और धूल से होने वाले नुकसान से 99 फीसदी सेफ रहेगा।फोन को पावर देने के लिए इसमें मीडियाटेक का हीलियो G35 प्रोसेसर मिलता है फ़ोन 5G कनेक्टिविटी से लेस है।

Price of AGM H5

AGM H5

यह फ़ोन को दो RAM वेरिएंट ऑप्‍शन में आता है जिसका पहला वेरिएंट 4GB/ 64GB की कीमत 269 डॉलर है जो भारतीय रुपये में लगभग 20,449 रुपये और इसका 6GB/128GB वेरिएंट की कीमत 299 डॉलर है यानी लगभग 22,729 रुपये हैं।

Also Read : Oppo K10 की भारत में लॉन्चिंग हुई कंफर्म, मिल सकते हैं ये शानदार फीचर्स 

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest news
Related news