Diwali 2022: इस दिवाली चमकेगी इन राशियों की किस्मत, देखें क्या आपकी राशि है शामिल

Diwali 2022: इस साल दिवाली का पर्व 24 अक्टूबर 2022 को मनाया जाएगा। दिवाली को हर जगह बड़ी धूमधाम के साथ मानाया जाता है। कार्तिक माह की अमावस्या के दिन दिवाली का पर्व मनाया जाता है। आपको बताते चलें कि इस साल दिवाली के बाद ग्रहों का ऐसा संयोग बनने वाले है जिससे इन राशियों के किस्मत के द्वार खुल जाएगें।

दिवाली पर बनेगा अद्भुत संयोग

पंचांग के मुताबिक, इस साल दिवाली 24 अक्टूबर को है। जिसके बाद 26 अक्टूबर को बुध ग्रह तुला राशि में गोचर करेगा। इस राशि में पहले से ही सूर्य, शुक्र और केतु विराजमान होंगे। ऐसे में तुला राशि में अद्भुत संयोग का निर्माण बनेगा। यह बुध गोचर इन राशि वालों को मां लक्ष्मी की कृपा दिलवाने वाला है।

मिथुन राशि

दिपावली के 2 दिन बाद से तुला राशि में बुध गोचर से मिथुन राशि वालों की किस्मत उनका पूरा साथ देगी। इस राशि के जातक लंबे समय से झेल रहे मुश्किलें से जल्द छुटकारा पा सकेंगे। साथ ही आय में बढ़ोतरी होगी। करियर तथा व्यापार दोनों में आपकी किस्मत चमक जाएगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जीतकों को दिवाली के बाद धन लाभ होगा। बुद्धि और भाग्य दोनों का साथ से सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही सभी रुके हुए काम पूरे होंगे। मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी।

सिंह राशि

इन लोगों को धन लाभ और परिवार का भी साथ प्राप्त होगा। वहीं, नौकरी के लिए भी कोई बड़ा ऑफर मिलने की संभावना है। कहीं से अचानक धन भी आपके पास आ सकता है।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों कि आर्थिक समस्याएं खत्म हो जाएंगी। अगर लंबे वक्त से आपका धन कहीं रुका हुआ है। तो फिर वह वापस मिल जाएगा। साथ ही व्यापार में मुनाफा बढ़ने लगेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को करियर में लाभ मिलेने वाला है। इसके अलावा इस राशि वालों का प्रमोशन भी हो सकता है। साथ ही इनकम बढ़ेगी और नई नौकरी का ऑफर मिलेगा।

Also Read: Maha Navami 2022: अष्टमी-नवमी के दिन करें मां भगवती का हवन, जानें साम्रगी

Also Read: Dussehra 2022: भारत में मौजूद है एक ऐसी जगह जहां नहीं किया जाता रावण दहन, निकाली जाती है शोभायात्रा

Latest news
Related news