जितना कीचड़ उछालोगे, उतना कमल खिलेगा, PM मोदी ने किया खड़गे के ‘रावण’ वाले बयान पर जोरदार पलटवार

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार को गुजरात के कलोल में चुनाव प्रचार करने पहुँचे। इस सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कॉन्ग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के रावण वाले बयान का भी जवाब दिया। उन्होंने खड़गे पर पलटवार करते हुए कहा, “कॉन्ग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। कांग्रेस जितना चाहे मुझपर कीचड़ उछाले। जितना कीचड़ उछाला जाएगा, उतना ज्यादा कमल खिलेगा।”

मोदी ने कहा गुजरात की जनता उनसे प्यार करती है इससे कांग्रेस को है जलन

आपको बता दें, पीएम ने खड़गे के बयान पर आपदा को अवसर में रूप में तब्दील करने में कोई चूक नहीं की। मोदी ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बयान को पूरे गुजरात का अपमान बताया। पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस रामभक्तों का सम्मान नहीं करती। न ही राम के अस्तित्व को मानती है। कॉन्ग्रेस अयोध्या में राममंदिर के पक्ष में भी नहीं थी। पीएम मोदी ने आगे कहा, “मैं कॉन्ग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का सम्मान करता हूँ। लेकिन वे मुझे 100 सिर वाला रावण बता रहे हैं।”

पीएम ने कहा, कॉन्ग्रेस पार्टी नहीं जानती कि ये रामभक्तों का गुजरात है। वे राम भक्तों की धरती पर रामभक्तों के सामने बोले कि मोदी के रावण की तरह 100 सिर हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, “गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, वह कॉन्ग्रेस को परेशान करती है। पीएम मोदी ने इस बात पर हैरानी जताई कि उनपर निजी हमलों के बाद भी कॉन्ग्रेस के पदाधिकारी कोई पछतावा नहीं करते। पीएम ने कहा, कॉन्ग्रेस में एक परिवार को खुश करना फैशन बन गया है।

खड़गे ने पीएम की तुलना रावण से की थी

जानकारी दें, 29 नवंबर, 2022 को गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी के वोट माँगने को लेकर तंज किया था। खड़गे ने कहा था कि प्रधानमंत्री कहते हैं, मोदी को देखकर वोट दो। कितनी बार तुम्हारी सूरत देखें? हमने कॉर्पोरेशन चुनाव में तुम्हारी सूरत देखी। MLA चुनाव में, MP इलेक्शन में सूरत देखी। हर जगह पर, क्या रावण की तरह आपके 100 मुख हैं।

अमित शाह ने कहा पीएम के अपमान का बदला गुजरात की जनता लेगी

जानकरी दें, खड़गे के इस बयान के बाद से ही बीजेपी कॉन्ग्रेस पर हमलावर थी। उधर अहमदाबाद में चुनाव प्रचार करने पहुँचे गृह मंत्री अमित शाह ने भी खड़गे के बयान पर पलटवार किया है। अमित शाह ने कहा कि कॉन्ग्रेस ने जब-जब प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है, गुजरात की जनता ने वोट से जवाब दिया है। इस बार भी जनता कॉन्ग्रेस को जवाब देगी।

Latest news
Related news