Punjab Assembly Elections 2022 Live पंजाब में चन्नी चमकौर साहिब तो अमृतसर शहर से सिद्धू प्रत्याशी, 86 उम्मीदवारों को टिकट

Punjab Assembly Elections 2022 Live पंजाब में चन्नी चमकौर साहिब तो अमृतसर शहर से सिद्धू प्रत्याशी, 86 उम्मीदवारों को टिकट

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Punjab Assembly Elections 2022 Live पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 86 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। इसमें सूची में चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के नाम भी शुमार हैं। चरणजीत सिंह चन्नी चमकौर साहिब से किस्मत आजमाएंगे तो नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर शहर से ताल ठोकेंगे। इस सूची में पुराने दावेदारों पर तो भरोसा जताया ही है साथ ही नए उम्मीदवारों को भी मौका दिया गया है।

Congress Candidates List

Congress Candidates List
Congress Candidates List

Congress Candidates List 2022 

Congress Candidates List
Congress Candidates List

Congress Candidates List in Hindi 

Congress Candidates List
Congress Candidates List

सुजानपुर से नरेश पुरी पर भरोसा (Punjab Assembly Elections 2022 Live)

कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए सुजानपुर से नरेश पुरी, पठानकोट से अमित विज, गुरदासपुर से बरिंदरजीत सिंह, श्रीहरगोविंदपुर से मनदीप सिंह, डेरा बाबा नानक से सुखजिंदर सिंह रंधावा, राजा सांसी से सुखविंदर सिंह सरकारिया और अमृतसर उत्तरी से सुनील को टिकट दिया है।

अमृतसर वेस्ट से राजकुमार पर किस्मत आजमाई (Punjab Assembly Elections 2022 Live)

अमृतसर वेस्ट से राजकुमार, अमृतसर सेंट्रल से ओमप्रकाश सोनी, अमृतसर ईस्ट से नवजोत सिंह सिद्धू, अमृतसर साउथ से इंदरबीर सिंह बोलारिया, तरन तारन से डॉक्टर धर्मवीर अग्निहोत्री, कपूरथला से राणा गुरजीत सिंह और सुल्तानपुर लोधी से नवतेज सिंह चीमा कांग्रेस के उम्मीवार होंगे।

शाहकोट से हरदेव ठोकेंगे ताल

इसके अलावा शाहकोट से हरदेव सिंह, करतारपुर से चौधरी सुरिंदर सिंह, जालंधर वेस्ट से सुशील कुमार रिंकू, जालंधर सेंट्रल से राजिंदर बेरी, जालंधर नॉर्थ से अवतार सिंह जूनियर, जालंधर कैंट से परगट सिंह, आदमपुर से सुखविंदर सिंह कोटली, होशियारपुर से सुंदर अरोड़ा, आनंदपुर साहिब से कंवरपाल सिंह, रूप नगर से बरिंदर सिंह ढिल्लो, चमकौर साहिब से चरणजीत सिंह चन्नी और एसएएस नगर से बलबीर सिंह सिद्धू कांग्रेस के प्रत्याशी होंगे।

धर्मकोट से सुखजीत बने प्रत्याशी

कांग्रेस ने बस्सी पठाना से गुरप्रीत सिंह, फतेहगढ़ साहिब से कुलजीत सिंह, खन्ना से गुरकीरत सिंह कोटली, लुधियाना ईस्ट से संजीव तलवार, लुधियाना सेंट्रल से सुरिंदर कुमार, लुधियाना वेस्ट से भारत भूषण, लुधियाना नॉर्थ से राकेश पांडे, राजकोट से कामिल अमर सिंह, मोगा से मालविका सूद और धर्मकोट से सुखजीत सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

तलवंडी से खुशबाज सिंह प्रत्याशी

वहीं फिरोजपुर शहर से कुलबीर सिंह, फरीदकोट से कुशलदीप सिंह ढिल्लो, बठिंडा शहरी से मनप्रीत सिंह बादल, बठिंडा ग्रामीण से हरविंदर सिंह गिल, तलवंडी से खुशबाज सिंह, संगरूर से विजय इंदर और पटियाला ग्रामीण मोहित कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे।

Punjab Assembly Elections 2022 Live

Also Read : BJP Candidate List for UP Election 2022 Live Updates भाजपा के 107 उम्मीदवारों की सूची जारी, योगी अयोध्या से नहीं गोरखपुर शहर से होंगे उम्मीदवार

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news