Darshanpal Targeted The AAP: शपथ ग्रहण समारोह पर करोड़ों खर्च पर दर्शनपाल ने जताया ऐतराज, बोले – आम से खास की राह पर चली आप

Darshanpal Targeted The AAP

इंडिया न्यूज़, चंडीगढ़:
Darshanpal Targeted The AAP: आम आदमी की खुशहाली और बदलाव का नारा देकर सत्ता संभालने वाली आम आदमी पार्टी भी रिवायती पार्टियों की तरह खास बनने की राह पर चल पड़ी है। पहले अमृतसर में रोड शो के लिए सरकारी बसों का इस्तेमाल और अब खटकड़कलां में करोड़ों खर्च करके शपथ ग्रहण समारोह करना इसी का हिस्सा है।

यह बात मंगलवार को क्रांतिकारी किसान यूनियन पंजाब के प्रदेश प्रधान डॉ. दर्शन पाल और महासचिव गुरमीत सिंह महिमा ने कही। दोनों नेताओं ने कहा कि पिछली सरकारों ने सरकारी मशीनरी और खजाने का जमकर दुरुपयोग किया, जिससे परेशान लोगों ने कुछ अच्छा होने की आस से आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत देकर सरकार में बैठाया है।

लेकिन सरकार बनने के बाद आम आदमी की बात करने वाली सरकार खास होने चल पड़ी है। उन्होंने कहा कि ढाई करोड़ रुपये जो शपथ ग्रहण समारोह के लिए इस्तेमाल किए जाने हैं, वह सरकारी खजाने पर अतिरिक्त बोझ है, जिसे टाला जा सकता था और सादे तरीके से शपथ ग्रहण समारोह हो सकता था। उन्होंने आगे कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में भगवंत मान को प्रचारित करने के लिए लाखों रुपये के सरकारी फंड दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को ऐसे काम करने की बजाए लोगों की भलाई की स्कीमों पर ध्यान देना और काम करना चाहिए।

25 को चंडीगढ़ की तरफ ट्रैक्टर मार्च

डॉ. दर्शन पाल ने पंजाब के आम लोगों से आह्वान किया कि केंद्र सरकार की वादाखिलाफी के विरुद्ध रोष स्वरूप 21 मार्च को जिला मुख्यालयों पर धरने दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद 25 मार्च को चंडीगढ़ की ओर ट्रेक्टर मार्च किया जाएगा ताकि भाखड़ा-ब्यास मैनेजमेंट बोर्ड में पंजाब के अधिकार को बहाल करवाया जा सके।

Read More: Preparation For Oath Ceremony Of Bhagwant Mann: सीएम के शपथ ग्रहण का असर खडकड कलां से लेकर सचिवालय तक, समारोह में शामिल होने के लिए वीआईपी एवं पार्टी के नेताओं को दिया जा रहा न्यौता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news