होम / असम के सीएम ने कहा- शाहरुख खान ने रात दो बजे फोन किया, जानिए क्या हुई बात?

असम के सीएम ने कहा- शाहरुख खान ने रात दो बजे फोन किया, जानिए क्या हुई बात?

Ashish Mishra • LAST UPDATED : January 22, 2023, 5:32 pm IST

 

नई दिल्ली (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma): असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से शनिवार को सवाल किया गया तो सीएम सरमा ने शाहरुख खान को पहचानने से इंकार दिया था। वहीं अब सीएम सरमा ने कहा है कि शाहरुख खान ने मुझे रात 2 बजे फोन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान को आश्वासन दिया कि राज्य में सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। कानून का उलंघन करने वालों पर उचित कार्रवाई की जाएगी और उन्हें सुनिश्चित किया कि ऐसी कोई घटना नहीं होगी जिससे हिंसा या तोड़फोड़ हो। शाहरुख खान की पठान मूवी को रिलीज होने में महज कुछ दिन शेष रह गया है।

सीएम सरमा ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि बॅालीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुझसे सुबह 2 बजे फोन करके बात की। शाहरुख खान ने गुवाहटी में पठान फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हुई घटना पर चिंता जताई है। मैनें उन्हें आश्वासन दिया कि राज्य में कानून व्यवस्था को बनाए रखने का काम राज्य सरकार का है। हम पूछताछ करेगें और यह सुनिश्चित करेगें कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।

मै नहीं जानता शाहरुख खान कौन हैं- हिमंत बिस्वा सरमा

बजरंग दल के कार्यकर्ताओँ ने शनिवार को गुवाहटी के सिनेमाघरों में लगे पठान फिल्म के पोस्टर को जला दिया था। जब इस बारे में सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, शाहरुख खान कौन हैं? मै शाहरुख खान और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता हूं। सीएम सरमा ने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी नहीं बल्कि असमिया फिल्मों की चिंता करनी चाहिए। बॅालीवुड के कई लोग समस्या के संबंध में फोन करते हैं। अगर खान भी समस्या को लेकर फोन करेगें तो मैं इस मामले को देखूंगा। कानून व्यवस्था का उल्लंघन करने वालों पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

फिल्म पठान के गाने को लेकर आलोचना

पठान फिल्म 2023 की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में से एक है, जिसमें दीपिका पादुकोण शाहरुख खान के साथ हैं। दीपिका पादुकोण को ‘बेशर्म रंग’ गाने में भगवा बिकिनी में दिखाने से फिल्म पठान को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। विश्व हिंदू परिषद सहित कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने बाद में पठान के निर्माताओं को बोर्ड के दिशा-निर्देशों के अनुसार फिल्म में गाने सहित बदलावों को लागू करने का निर्देश दिया।

इसे भी पढ़े- https://www.indianews.in/west-bengal/tmc-leader-accuses-congress-said-congress-does-not-want-to-come-together/

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Board Exam 2025: साल में दो बार होगा बोर्ड एक्जाम! शिक्षा मंत्रालय ने की घोषणा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews
T20 World Cup 2024: ना कोहली ना हार्दिक! देखें टी20 विश्व कप 2024 के लिए संजय मांजरेकर की टीम-Indianews
पाकिस्तानी लड़की में अब धड़केगा भारतीय दिल, गरीबी में भी डॉक्टरों ने ऐसे किया सफल ट्रांसप्लांट
US University: फिलिस्तीन समर्थक अमेरिकी विश्वविद्यालय में कर रहें विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया एक्शन-Indianews
Vampire facial: इस फेशियल से महिलाएं रहें दूर, नहीं तो बढ़ सकता है एचआईवी का खतरा
Summer Drinks: गर्मियों में खुद को हाइड्रेड रखने के लिए इन हेल्दी ड्रिंक्स को डाइट में करें शामिल -Indianews
ADVERTISEMENT