होम / Virat Kohali After In Form: फार्म में आने के बाद बेहद खुश हैं Virat Kohali , अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

Virat Kohali After In Form: फार्म में आने के बाद बेहद खुश हैं Virat Kohali , अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 12, 2022, 6:06 pm IST

 

Virat Kohali After In Form:

क्रिकेट के जाने माने नामों में से एक विरट कोहली को कौन नहीं जानता बता दें विराट लंबे समय से अपने फार्म में आने का इंतजार कर रहे थे। विराट के साथ -साथ उनके फैंस भी उनके बल्ले के चलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थें।
ऐसे में विराट ने एशिया कप के दौरान शानदार शतक लगा कर इस इंतजार को भी खत्म कर दिया, और क्रिटिक्स के मुह भी बंद करा दिए। बता दें अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट कोहली फार्म  में आने के बाद बेहद खुश हैं।

मानसिक तौर पर कमजोर महसूस कर रहे थे विराट कोहली 

बता दें हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि एक वक्त उनकी स्थिति यह थी कि लोगों से भरे कमरे में भी वह खुद को अकेला महसूस करते थे। उसके बाद विराट ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ लंबी बातचीत में भी इस बात का खुलाशा किया था । बता दें विराट ने कहा था कि ‘मुझे यह बात स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है कि मैं मानसिक तौर पर कमजोर महसूस कर रहा था। वैसे यह महसूस करना बहुत सामान्य बात है लेकिन हम इसके बारे में बात नहीं करते क्योंकि हमें शर्म आती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हम यह नहीं चाहते कि लोग हमें इस नजरिए से देखें। लेकिन यकीन रखिए, मजबूत होने का दिखावा करना कमजोर होने को स्वीकार करने से कहीं ज्यादा बुरा है।’

विराट ने ऐसे की थी वापसी

गौरतलब है एशीया कप में अपनी आखिरी मैच खेलते हुए भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ कुल 212 रन बनाए थे, खास बात ये है कि विराट कोहली ने शानदार मैच का प्रदर्श करते हुए लंबे समय के बाद शतक लगाया था । उन्होंने 61 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से 122 रन बनाए थे। बड़ी बात ये है कि कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में ये शतक 1020 दिनों के बाद आया था । इस साल के एशिया कप में उन्होंने 5 मैचों में 92 की औसत से 276 रन बनाए।

 

तस्वीरों मे खुश नज़र आ रहे हैं विराट कोहली

बता दें जो तस्वीर अनुष्का शर्मा ने शेयर की हैं उसमे कपल साथ बैठ कर कॅाफी या चाय का आन्नद ले रहे हैं। साथ ही साथ किसी बात पर जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं । ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाना बेहद आसान है कि विराट फार्म में आने के बाद बेहद खुश हैं। फैंस भी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और विराट को खुश देख कर अपनी खुशी और प्यार दोनों जाहिर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में ओपनिंग करते नज़र आ सकते हैं विराट कोहली

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT