होम / डांस करने से 5 सेकेंट में हुई मौत वीडियो हुआ वायरल, भतीजे की शादी में ढोल पर कर रहा था डांस

डांस करने से 5 सेकेंट में हुई मौत वीडियो हुआ वायरल, भतीजे की शादी में ढोल पर कर रहा था डांस

Swati Singh • LAST UPDATED : November 29, 2022, 6:52 pm IST

सोशल मीडिया पर वाराणसी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में एक शख्स डांस करता नजर आ रहा हैं, और डासं करते करते व्यक्ति आचनक से गिर जाता है. जिसके बाद 5 सेकेंड में उसकी मौत हो जाती है। अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं. जिसमें देखा जाता हैं कि डांस करते समय ही लोगों को दिल का दौरा पड़ता है और व्यक्ति की मौत हो जाती है. आखिर क्यों शादी की एंजॉयमेंट मातम में बदल जाती है।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियों वाराणसी का है, जहां शहर के बड़ी पियरी इलाके के रहने वाले मनोज विश्वकर्मा अपने साले के लड़के यानी भतीजे की शादी में मंडुआडीह गए थे. यहां बारात निकल रही थी और बारात लखनऊ जाने वाली थी. दूल्हे के सभी रिश्तेदार ढोल पर नाच रहे थे. उसी वक्त फूफा मनोज भी डांस करने लगे. मनोज के लगातार 5-7 मिनट डांस करते ही वो जमीन पर गिर पर पड़े. और देखते ही देखते 5 सेकेंड से भी कम समय में उनकी मौत हो गई.

क्या मनोज को थी कोई हेल्थ प्रॉब्लम

मनोज के पड़ोसियों का कहना है कि उन्हें डांस करना काफी पसंद था। वह शादियों-पार्टियों में अक्सर डांस किया करते थे। यहां तक कि सोशल मीडिया पेज पर भी वह नाच-गाने का वीडियो-फोटो शेयर करते रहते थे। उनको कोई हेल्थ प्रॉब्लम नहीं थी। लेकिन इस शौक ही मौत का कारण बन गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT