होम / हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बेटे ने तलवार से काटकर अपनी मां की हत्या की

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बेटे ने तलवार से काटकर अपनी मां की हत्या की

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 28, 2022, 3:21 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ (शिमला): हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बेटे ने तलवार से काटकर अपनी मां की हत्या कर दी,मामला शिमला के ढली थाना क्षेत्र के जुन्गा कस्बे के ठुण्ड गांव का है,आरोपी ने अपनी माँ विमला देवी (55) के ऊपर हमला किया,घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या के बाद आरोपी जंगलों में जाकर छुप गया था,डीएसपी कमल वर्मा ने बताया की पुलिस को शिकायत मृतका की बेटी ने दी थी,उसके तीन भाई और तीन बहनें हैं,पिता की मृत्यु एक साल पहले हो चुकी है.

बिमला देवी आरोपी के भाई प्रकाश चन्द के साथ ही रहती थी,मंगलवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर मां के चिल्लाने के बाद प्रकाश चंद ने कमरे से बहार आकर देखा तो आरोपी मां पर तलवार से वार कर रहा था.

प्रकाश चन्द और जीजा हितेन्द्र शर्मा ने आरोपी रामेश्वर से तलवार छीन ली लेकिन इस से पहले ही आरोपी तलवार से माँ के ऊपर कई वार कर चुका था जिस कारण मां के गले,मुंह, बाजू व हाथों में चोटें आई थी.

आरोपी घटना वाली जगह से फरार हो गया इसके कुछ देर बाद ही माँ ने दम तोड़ दिया,पुलिस ने मृतका के बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला की आरोपी नशे का आदि है,प्रारंभिक जांच में पारिवारिक कलह की भी बात कही जा रही है.

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT