होम / Yuvraj Singh: गोवा में गैर कानूनी काम करने पर युवराज सिंह की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जारी किया नोटिस

Yuvraj Singh: गोवा में गैर कानूनी काम करने पर युवराज सिंह की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जारी किया नोटिस

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 24, 2022, 3:13 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Yuvraj Singh’s problems increased due to illegal work in Goa, government issued notice): भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह हमेशा चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी बल्लेबाजी के लिए तो कभी अपनी बयानबाजी के लिए। वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं, लेकिन इस बार युवी के खबरों में रहने की वजह उनके फैंस को कुछ रास नहीं आएगी। युवराज सिंह ने गोवा में कुछ ऐसा किया है, जिसके चलते उन्हें नोटिस जारी कर सुनवाई के लिए बुलाया गया है।

युवराज सिंह पर लग सकता है भारी जुर्माना

गोवा पर्यटन विभाग ने युवराज सिंह को नेमोरजिम में अपने विला को ‘होमस्टे’ के रूप में पंजीकृत किए बिना चलाने के लिए नोटिस जारी किया है। इस नोटिस में उन्हें 8 दिसंबर को सुनवाई के लिए तलब किया गया है। गोवा पर्यटन व्यवसाय अधिनियम 1982 के तहत राज्य में पंजीकरण के बाद ही ‘होमस्टे’ संचालित किया जा सकता है। उत्तर गोवा के मोरजिम में युवराज सिंह के स्वामित्व वाले विला ‘कासा सिंह’ के पते पर 18 नवंबर को जारी एक नोटिस में राज्य पर्यटन विभाग के उप निदेशक राजेश काले ने युवराज सिंह को व्यक्तिगत सुनवाई के लिए उनके सामने पेश होने के लिए कहा। सूचना 8 दिसंबर को सुबह 11 बजे दी गई।

यह पता चला है कि वारचवाड़ा, मोरजिम, परनेम, गोवा में स्थित आपकी आवासीय संपत्ति कथित रूप से होमस्टे के रूप में चल रही है और ‘एयरबीएनबी’ जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इसकी मार्केटिंग की जा रही है। विभाग ने युवराज के एक ट्वीट का भी हवाला दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपने गोवा स्थित घर पर छह लोगों की मेजबानी करेंगे और बुकिंग केवल ‘एयरबीएनबी’ पर की जाएगी।

नोटिस में कहा गया है कि आपको सूचित किया जाता है कि गोवा पर्यटन व्यवसाय पंजीकरण अधिनियम, 1982 के तहत पंजीकरण में चूक के लिए आपके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही क्यों नहीं शुरू की जानी चाहिए। पर्यटन विभाग ने क्रिकेटर को 8 दिसंबर को सुबह 11 बजे डिप्टी डायरेक्टर के सामने पेश होने को कहा है.

लेटेस्ट खबरें