गोवा में मजबूत किया जाएगा एंटी नारकोटिक्स सेल, मुख्यमंत्री का ऐलान

मुख्यमंत्री ने कहा की उन्होंने कल्याणकारी योजनाओं के तहत लगभग 146 करोड़ रुपये जारी किए हैं.

इंडिया न्यूज़ (पणजी, Goa Chief Minister Pramod Sawant said that his government is making all attempts to strengthen the anti-narcotics cell of the state.): गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने  कहा कि उनकी सरकार राज्य के मादक द्रव्य विरोधी प्रकोष्ठ को मजबूत करने के लिए सभी प्रयास कर रही है.

सीएम प्रमोद सावंत ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर भगवान गणेश की पूजा अर्चना करने के बाद कहा की “हम राज्य में अपने एंटी-नारकोटिक्स सेल को मजबूत कर रहे हैं और ड्रग्स के बारे में जागरूकता फैला रहे हैं। हम राज्य में आध्यात्मिक और वेलनेस टूरिज्म को बढ़ावा देंगे।”

उन्होंने आगे कहा की “इस अवसर पर, हमने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के तहत लगभग 146 करोड़ रुपये जारी किए हैं, जिससे लगभग 3,30,000 परिवारों को लाभ होगा।”

सोनाली फोगाट की मौत के बाद नए सिरे से शुरू हुए है बहस 

अभी महाराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक और गुजरात और गोवा सहित देश के अलग-अलग राज्यों में गणेश उत्सव की धूम है। यह 31 अगस्त को शुरू हुआ और 9 सितंबर को समाप्त होगा.

हाल ही में, हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगट को उनके दो सहयोगियों ने जबरन नशीला पदार्थ पिलाया था, 42 साल की सोनाली फोगट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट का पता चला था, जिसके बाद गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। इस घटना के बाद गोवा में ड्रग्स को लेकर नई सिरे से बहस शुरू हो गई है.

Latest news
Related news